प्रज्ञोज़ोवानी फॉरेक्सप्रो


आर्टुर हेस होमपेज 12 स्पोस्बव न ज़र्मनवॉनी यिशिया 8211 टू जेनकॉटी आर्टीकु ओ टायम, सह पाउनिमी रोबी, एबी ज़मर्नेवा सोबी येसी, सीज़ीलि पॉज़िनिमी व वाईसीयू यूनिका। सह-रोबी, एली नू मेरिसी एमसी पाउएडेज़ी सोबाई जेड सीजीस्ट्यूम समियनैम: 8222 एले टू विस्सीस्ट्को स््रिज़नीम 8220 1. निई डबज ओ प्रिज़ीजनी। आप के लिए लाइसेंस प्राप्त करने के लिए, Kiedy सीआई ना किम ज़ेले, डेब्रेज़ सी झॉम नीम बाविस, लुबिसज़ टी ओएसओबी स्प्डाजा चेज, डेज सी सी ओडो रैडो 8211 एनआई आरबी एनआईसी, अब तक ट्रॉजसीज़ एंड रिलायज एंड जे प्रोजेड्यू निई डज़ो, नी पिस, निक्की वाइकाओड ज इंसिजेट्यव, न्यू प्रॉपानुज डब्लूस्प्लेनगो स्पीडजानिया कज़ासु। वास्ज़ डोगी रोज़ेद सी ना ज़ॉज़ेज़, नवाट नई ज़ौवेज केडी एक बहुत ही कम समय के साथ, 15 घंटे के लिए घर पर काम करने वालों के लिए, और वेस्पेनिया के शहर में पहली बार दोपहर का भोजन किया गया था। अपने आप को इस तरह से अपने जीवन के लिए जाना जाता है, और आप अपने जीवन के लिए अपने जीवन के लिए अपने जीवन के लिए अपने जीवन के लिए अपने जीवन का आनंद ले सकते हैं: विस्सिस्टकिम इननीम डॉकडनी लेई यीसी, जाकी ओन दीला सीजी ज़ापानोवाली। 3. अपने दोस्तों के बारे में जानने के लिए धन्यवाद। कोन्सेकविनाका पावेज़ेगो डब्लू यूसी पूरी तरह से नजवन्येजेज़ आई रडिकलनी क्लेकोज़ाई हाईस, इबी वाईजेक रोमक पोचवाली दोजे यिशोव वेबोर्री प्रोजिक रॉडज़िनम ओबडेज़ी। 4. बीजे सी व्सल्लेकिक ज़मियान Panicznie। Przecie zmiany s tylko na gorsze Jest ci le w zwizku Niewane, jak si on skoczy to bdzie jeszcze gorzej A Ty sobie na pewno nie poradzisz sama na pewno dalatego ki ti ki ni nahin lubisz। 5. निई एक्साइटुज ज़मीडियान Kiedy zmiany ju przyjd 8211 एक przyjd zawsze 8211 बुनंजू सी के लिए पॉइंटो द्वारा जाक बायो जेज वॉ ताइज बोल्सेनज टस्क्नोसी प्रझेज़ विली, विलेल लैट मो न्इ दो जेज माइर्की, बो प्रेजेड मिआरी टेज टास्कनीट जेडज़्ज़ेज़ ओसीजीविसी पोवावा। 6. बीजे सी रॉफी अब रीजेक्शन निक डोबेरेगो झ्च नई वाइजडिज़ी पो सह प्रमेमीवा एलके, स्कोरो मोना दा मैग्रा ऑजिन्सीज अ यूज़ज़ज़ेल्विया ज़नजोमी जाद नेंगज़ी कॉनीएक पोल्स्की, मैसाज़ सिज़ान जेक्सा झैमी, ज़ॉज़्ज़ज़ मैज़ीज ओ स्पाइन्टेनिक ज़्ज़ीच 824 एले सी बोसीज़, बो इचि नइ ज़ा बार्दो ज़्नसज़, बो ना मैजेस्कू बीडी जैकी इन ओएसोबी, केट्री नाइ ज़नस, बो मैजेस्का ते नीस्सेज़, बो सह टू बीडीज़ी, न्वाई बिड्ज़ी स्ट्रेज, आई डेजेन, आई सीजे जेडेक न आई कॉ 8230 सुपर डेज इन पॉवस्ट्रज़मी टूडे लुकॉजी ज़ोस्टा डब्ल्यू होम , एक रामाचा सप्ताहांतोवेगो सल्लेस्टवा 8211 प्रेजजेड सी ना रोवर्ज़ टी सॅम ट्रे से सह सप्ताह के दिन। 7. बीडी निएसीरप्लिवाई जेली रोबिस सह, सह मा पॉप्राइज टूएजेसी 8211 स्टैजेस सी मिल्जियाया डला सिबिए आई ड्वा इन जॉय, ज़डॉबीवाज़ज़ सी नाइको विक्स ऑविवाग, पॉज़्नैजजेज़ न्यूज़ीक ल्यूडजी आई मेजेस्का 8211 ऑकजेज़ ज़बवाइनेनगो इफेक्टू नेटैटिमियास्ट। जेली न्मी स्टेजेजेस सी डब्ल्यू पन्नी स्ज़्ज़लीव ओएसओबी ओडी राज़ु 8211 यूज़, ए नई मा टू सेंसू आईज़ बीज़पिएसीज़नी पोडविनिटीम ओगोनम रॉल नस्टे, प्रेजेटर्ट स्माटकीम स्ज़्लैकी। 8. प्रेरक बर्ड्जो, बार्डो, बार्दोज़ जोड़ी ना टायल जोड़ी, ईबी न्यू मैनेजमेंट ऑफ़ पोजोस्टे स्फ़री यशिया। उमरेज़स समोटनिया आई डब्ल पॉक्यूस्यू ओग्लेंगो बेज़ेंन्सु, एले ज़ा टू बीडीज़िज़ज़ मेई ड्यू फाजनीक डब्लूस्पोम्नीज़ रोबोटी। 9. Nie wyraaj uczu ज़्वाज़ज़ेज़ा वोबैके नजब्लिसज़िक ओन ना पीव्न विदज़ को डू निक् झेजसेज़। स्किड ओ टाम wiedz नो, wiedz, na pewno wiedz poza tym co, masz tak po prostu powiedzie rodzicom albo przyjacioom, और ईकाई कोकास से कोइने को नाइके ना पाउएदज़ टॉल्को ए नाईज़जिस नाइकी लकी प्रॉस्ड टाइम्स, ओइजी ऑक्सीज़िज़, बीडीज़िए नास्केल वूटीम येसीयू सुपर ycie करने के लिए, मैं अभी तक कोई बात नहीं है, बेज मीचू 10. नी सीज़ सी मेमी रजेकमी Liczy si tylko Wielki योजना डोप्की जाना नीरीज़ुज़ेजसेज़ 8211 एक निगडी जा नी स्पेरीज़ुजेज़ 8211 एनआईए मा वाउथियम यिशू मेजेस्का ना रडो, स्ज़्सीज़ी आई ओल्ड। ज़ारोबिएनी मिलिअरा डादरव द्वारा ताकिम प्लानम मो, ज़डब्लियासी विस्जिस्टकिच जीआर नो ज़िमी, ओज़िग्नेसी नूज़्रुज़्ज़ेज़ेजेन्ज ने इन टेंगो टाइपू रेज़ेसी डब्ल्यूएसजीस्टको सह मो स्पॉटका सीआई डॉड डोडे डू टाच रीजेकोज़ 8211 केपीएल नागो वि जेज़ियरेजेज़, कोट, केट्री वाइस्टाविया सी ब्रिजुच डूस्स्केनिया, यूमीक नाइज़ानोजोमेज ओस्बु डब्ल्यू मेट्रज़, ग्रे डब्ल्यू पिंग पॉन्गा ओ 3 एनएडी डेमिया। 8211 को टाल्को ज़मूआ इ निक नाइ झ्नैजेस प्राजीस्टैंकी ड्रोडेजे डेल सेलू 11. पीज डुओ अल्कोहोलु, बिएर्ज़ डुओ नर्कोटाइक। Czy poimprezowy kac, z tym swojskim poczuciem, ई डब्लू डब्लू डब्लू सीईबी इटियट मैटिकैटन, एसीजे डोब्रैज वाइजज़ेलल नट स्टानु लॉकवेगो, नाइ जेस्ट विस्पेनिया रोज़ग्रेजवेक प्रोजेड डूगोलेटिनम पॉक्ज़्यूसीम वाइनी डब्लू जेसीएनआई ycia 12. बीडी डेल सिएबी नीमिया। निई ufaj sobie विमागज ओडी सिएबाई ज़ॉज़ेजेस निओ वॉबैजज सोबी सबबाईस, पोट्नेगी, स्मुटुकू, विस्सिस्टकिगेगो को लुडकी। Zapomnij, ई pod wieloma warstwami oblepiajcych ci lkw, zoci, siniakw i zawici, pod tym cám zamkniciem-w-sobie-eby-przetrwa, jest wietlisty, kilkuletni chopiec, ktry uwielbia और मेरी बेटी के बारे में पता चला है निगडी सीई टु टोगो चिक्का नी उमिचज मैं निगडी मू नी एमई, ई जा कोचास गोतोवे पी एस Paliwem dla tego tekciku 8211 oprcz ycia 8211 bya lektura ksiki ब्रोनी वेयर 8222Czego najbardziej auj umierajcy8220 (Wydawnictwo Czarna Owca)। केसीका बर्डोज़ा एमडीआरए बर्डरजो जे पॉलेकैम् ज़मेमेलिया.पीएल लेखक: माइकल कास्ज़िस्की रोडो: केम्पींसकी.प्लोरमोरैज ज़ापीतिया स्ज़कॉलेया फाइनेंस डब्ल्यू चोरज़व डब्लू ट्रैक्विया स्ज़कॉलीया प्रेजेस्ट्वायन ज़ाजैडिनिया एनालिज़ फाइनन्सवेज डब्लूज़ोरेज़स्टिनियम जवार्नोवाइच मॉलिवैस प्रोग्राम एक्सेल स्ज़कॉलीनी प्राजेज़ैनाजोन जेस्ट डला एनालिटोकॉक्टेव फिनान्सोवाइक, केसिगोविच मैं व्सज़ीस्टकिच ओसोयूक्यूट, कोटोकातेर सीके पॉज़ोरोजी स्वेज एमिलीजटीनॉजी ऑब्ज़ुजी स्टार्चुज कलकुलसीजनेगो ओ ज़ाग्नडिनिया एनालिज़ फिनिशोज। Zaawansowane funkcje Funkcje logiczne Funkcje matematyczne मैं statystyczne Funkcje finansowe Wyszukiwanie मैं डेन Funckcje wyszukiwania मैं dopasowywania Funkcje PODAJ. POZYCJ (मैच) Oraz INDEKS (INDEX), Zaawansowane zarzdzanie listami wartoci Walidowanie wartoci wpisywanych कर komoacuterek Funkcje baz danych Podsumowanie danych ZA ब्लॉग सहायता histogramu Odwoania cykliczne - aspekty praktyczne Tabele मैं wykresy przestawne Dynamiczny वर्णन danych z wykorzystaniem तालिका के przestawnych Elementy मैं पोला obliczeniowe Wizualizacja danych zA ब्लॉग सहायता wykresoacutew przestawnych Praca z zewntrznymi danymi Eksportowanie मैं importowanie danych Eksportowanie मैं importowanie कर pliku एक्सएमएल importowanie danych z BZ danych Poczenia z baz danych लब plikiem एक्सएमएल Analizowanie danych ऑनलाइन ट्रस्टी - ऑनलाइन वेब सर्कस एनालिटिज़न ऑप्शेज के लिए खोज करें डॉक्यूमेंट एनालिटिक्स टूलपैक सिक्योरिटीज डैडेकेट एनालिसिस टूलपैक सिंडर्सज़ेस, डैडटेक सॉल्वर और ऑप्टामिलिज़ैज डैनाच मक्रा और टॉपर फ्रेंकेजी उरुचैमनिए और मैनेजर मैक प्राक एक जेड कोडम वीबीए फॉर्मेटोवॉनी वारकॉवे जवांसोवेन फॉरमेटॉवॉनी वारकॉवे जेड विकीज़ेस्टनिएम फॉर्मू आई एलिऑटोओकुट्यू फॉर्म्युलोजी (एनपी। ध्रुव वाइबरू - चेकबॉक्स) Warto pienidza w czasie Obecna i przysza warto kapitau Kapitalizacja i dyskontowanie odsetki proste i skadane Nominalna i ekkktywna stopa procuitowa Strumienie pienine Amortyzacja फैशनेबल मैं पूर्वज्ञानी वित्तपोषण पापीरी wartociowe बंद करो किराया Rentowno Inwestowanie w पपीरी wartociowe a miary ryzyka सभी कर्मचारियों को जो एक की जरूरत है पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना में व्यवसाय करने वाली कंपनियों के लिए अनुपालन और जोखिम प्रबंधन के ज्ञान का काम करना। यह विशिष्ट क्षेत्रीय कानूनों (जैसे जर्मनी में कंपनी का मुख्यालय है, लेकिन चीन में संचालित होता है) से निपटने के लिए तैयार किया जा सकता है। पाठ्यक्रम के प्रारूप का एक संयोजन: सुलभ चर्चाएं स्लाइड प्रस्तुतियों केस अध्ययन उदाहरण पाठ्यक्रम उद्देश्य इस पाठ्यक्रम के अंत तक, प्रतिनिधियों को सक्षम हो जाएगा: अनुपालन के प्रमुख पहलुओं को समझें और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रयासों से संबंधित जोखिम का प्रबंधन करने के लिए किया जा रहा है यह उन तरीकों को परिभाषित करता है जिसमें एक कंपनी और उसके कर्मचारी एक अनुपालन जोखिम प्रबंधन फ्रेमवर्क का विस्तार कर सकते हैं अनुपालन अधिकारी और मनी लॉन्ड्रिंग रिपोर्टिंग अधिकारी की भूमिकाओं और कैसे उन्हें एक व्यवसाय में एकीकृत किया जाना चाहिए वित्तीय अपराध के मामले में अन्य अन्य कुछ स्पॉटस्डर्स को समझें खासकर जब वे अंतर्राष्ट्रीय व्यापार, अपतटीय केंद्रों और उच्च-नेट-वर्थ ग्राहक से संबंधित होते हैं अनुपालन की मूल बातें और अनुपालन जोखिम का प्रबंधन अनुपालन को समझना और इसके साथ जुड़े जोखिम महत्वपूर्ण क्षेत्र क्या हैं अनुपालन अधिकारियों और मनी लॉन्ड्रिंग रिपोर्टिंग अधिकारी अधिकारी कौन हैं गैर-शिकायतकर्ता के जोखिमों को समझना और कम करना सी एक अनुपालन जोखिम प्रबंधन फ्रेमवर्क तैयार करना और प्रबंधन करना जोखिम प्रबंधन दृष्टिकोण को समझना व्यवसाय पर प्रभाव जोखिम और प्रबंधन के लिए सकारात्मक और नकारात्मक तरीके से पैदा करने के लिए निगमित प्रशासन और कॉर्पोरेट गवर्नेंस क्या है कॉर्पोरेट गवर्नेंस क्या है यह अनुपालन के साथ कैसे सम्बंधित है हितधारक कौन हैं कॉर्पोरेट गवर्नेंस सिद्धांतों प्रबंधन समिति कोड और दिशानिर्देश कॉर्पोरेट गवर्नेंस और वित्तीय अपराध रोकथाम अनुपालन नियंत्रण और चेक विनियामक क्या अपेक्षा करते हैं अनुपालन मॉनिटरिंग कार्यक्रम बनाना अन्य वित्तीय अपराध के विचार धन शोधन और आतंकवादी वित्तपोषण एक नए रूप से धोखाधड़ी धोखाधड़ी डेटा संरक्षण और सूचना सुरक्षा व्यक्तिगत और संवेदनशील सूचना डेटा संरक्षण नीतियां रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार ब्रिटेन के रिश्वत अधिनियम 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका विदेशी अभियोग भ्रष्ट व्यवहार अधिनियम विचारधारा के लिए अन्य क्षेत्रों मार्केट दुर्व्यवहार और अंदरूनी लेनदेन प्रतिबंध अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में वित्तीय अपराध, अपतटीय केंद्रों में और साथ ही एच-नेट-वर्थ ग्राहक वित्तीय अपराधियों को अंतर्राष्ट्रीय व्यापार, अपतटीय केंद्रों और उच्च-नेट-वर्थ क्लाइंट को लक्षित क्यों करते हैं इस व्यवसाय को करने में प्रमुख जोखिम क्या हैं? भविष्य कहां हैं आजकल कंपाइलेंस और इसके जोखिम प्रबंधन हॉटस्पॉट्सिपल हैं कर्स ऑब्जेम्जिया ज़ाग्नडिनिया डैट स्किस्स ज़ारज़डज़ानिया रेक्सीकीम वॉलटॉइम डब्ल्यू प्रेजिडसिबोरस्टी Pokazuje डब्ल्यू Jaki sposoacuteb, korzystajc z roacutenych instrumentoacutew finansowych Oraz analizy kursoacutew walut (technicznej मैं fundamentalnej) मोना praktycznie cakowicie wyeliminowa डब्ल्यू wielu wypadkach, negatywny wpyw वाहा kursowych na pynno finansow मैं obroty z goacutewnej dziaalnoci importera मैं eksportera (tzw। कोर-व्यापार)। Uczestnicy midzynarodowego Rynku walutowego विदेशी मुद्रा Powizania मैं zalenoci midzy bankami, brokerami, marketmakerami, eksporterami, importerami मैं inwestorami Dlaczego warto zarzdza ryzykiem walutowym Kto powinien zabezpiecza सी przed ryzykiem kursowym Przykady z wykresami (आयातक, eksporter, निर्माता Krajowy, przetarg publiczny) Doradztwo एक spekulacja walutowe Fakty i mity Przykady Omoacutewienie korytarzy opcyjnych Prakytewenne Rokzny योजना Finansowy Biznes योजना नियंत्रण हेंडलओ ऑफ़रटा प्रजेटार्गोवा बीबीसी निगरानी (codzienne raporty, आदि) Usugi brokerskie O Warszawskiej Giedzie Towarowej SA संबंधित उत्पाद Wakunki cenowe (मारे, प्रोजेक्ट, ओपटी) MQL परिचय परिचय MetaEditor मूल अवधारणाओं के लिए एक MQ4 फ़ाइल ऑर्डर प्लेसमेंट के लेआउट, ऑर्डर करें और स्प्रेड ऑर्डर के प्रकार ऑर्डर प्लेसमेंट्स प्रक्रिया ऑर्डर सेंड () लॉकिंग लॉक लॉस और प्रॉफिट प्राप्त करना ऑर्डर जानकारी प्राप्त करना बंद करने के आदेश एक साधारण विशेषज्ञ सलाहकार उन्नत ऑर्डर प्लेसमेंट ऑर्डर मोडिफिकेशन Verifyi एनजी स्टॉप और लंबित आदेश की कीमतें लोट साइज़ की गणना करना अन्य बातों में यह सब एक साथ रखे कार्य के साथ काम करना बंद करो नुकसान को रोकें और लाइब्रेरी का उपयोग करना शामिल फाइलों का उपयोग करें लाभ लें एक साधारण विशेषज्ञ सलाहकार (कार्य के साथ) ऑर्डर प्रबंधन ऑर्डर लूप ऑर्डर गिनती की जा रही है ट्रेलिंग स्टॉपिंग विशेषज्ञ सलाहकार को अद्यतन करना आदेश की स्थिति और संकेतक मूल्य डेटा संकेतक संकेतक निरंतर व्यापार के नियमों का मूल्यांकन करना बार्स के पार संकेतक मूल्यों की तुलना करना समय और दिनांक के साथ कार्य करना दैट-टाइम वेरिएबल्स दिनांक और समय फ़ंक्शंस बार पर एक सरल टाइमर निष्पादन बनाना ओपन टिप्स और ट्रिक्स से बचने वाले वर्ण चार्ट का उपयोग करते हुए टिप्पणियाँ चेक सेटिंग्स डेमो या खाता सीमाएं संदेशबैंक () ईमेल अलर्ट एक पहचानकर्ता मार्जिन के रूप में आदेश टिप्पणियों का उपयोग करने में त्रुटि पर पुन: प्रयास करें पुन: प्रयास करें एकाधिक आदेशों की जांच करें ग्लोबल चर चेक ऑर्डर लाभ मर्टिंगला डिबग करना अपने विशेषज्ञ सलाहकार कस्टम संकेतक और लिपियों बफ़र्स कस्टम संकेतक लिपियों का निर्माण नया नियोजित व्यक्तिगत ऋण प्रबंधकों का समर्थन कर्मचारी उधार देने वाले प्रबंधकों के लिए जानकारी इकट्ठा करने और व्याख्या करने के लिए जिम्मेदार खराब और संदिग्ध ऋणों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों को निर्णय लेने की प्रक्रिया के लिए एक कामकाजी ज्ञान की आवश्यकता होती है जिसके कारण ऋण देने के लिए निजी ग्राहक को ऋण दिया जाता था उपभोक्ता ऋण देने के लिए ndash उच्च - व्यक्तिगत ऋण प्रस्तावों के आकलन में कौशल का स्तर कई मामलों में यह कॉरपोरेट लैंडिंग ndash बैलेंस शीट्स, प्रॉफिट एम्प लॉस अकाउंट्स आदि के साथ पारंपरिक रूप से जुड़ी हुई वित्तीय जानकारी के स्रोतों में से कोई भी नहीं है और ग्राहक और ऋणदाता के बीच बनाए गए ट्रस्ट और तालमेल पर अधिक निर्भर करता है। इस कोर्स के उधारदाताओं के अंत तक पर्सनल ग्राहक के लिए सक्षम हो जाएगा: व्यक्तिगत ग्राहक से उधार प्रस्तावों का आकलन करने की प्रक्रिया को समझें, उस प्रक्रिया का उपयोग ऋण से सहमत होने या मजबूत कारणों से इसे अस्वीकार करने के लिए करने के लिए उपयोग करें। व्यक्तिगत ऋण पोर्टफोलियो, जहां तक ​​संभव हो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी ऋण पूर्ण रूप से चुकाए गए हैं। (याद रखें कि पूरी तरह से जोखिम-मुक्त ऋण देने वाले कोई नहीं) ग्राहकों के साथ संबंध बनाने के लिए (कोशिश) सुनिश्चित करें कि उनके सभी ऋण पूरी तरह से चुकाए गए हैं व्यक्तिगत ऋण प्रस्तावों का विश्लेषण क्या ग्राहकों को हमें क्या जानकारी प्रदान करनी चाहिए हम उस सूचना का विश्लेषण करते हैं कि व्यक्तिगत ऋण प्रोजैशन कैरेक्टर के विश्लेषण के लिए मेमनिक के रूप में अपनी प्रामाणिकता CAMPARI को जांचना है। ग्राहक के बारे में हम क्या जानते हैं उदाहरण के लिए बैंक के साथ उनका ट्रैक रिकॉर्ड और पिछला ऋण इतिहास क्षमता जहां से ऋण वापस आ रहे हैं, क्या ग्राहक को ऋण चुकौती मार्जिन को वित्तपोषण करना है उधार देने के लिए सही ब्याज दर क्या है यह ldquorentrdquo है कि हम ग्राहक से हमारे पैसे का भुगतान करने के लिए कह रहे हैं और जोखिम के उचित डिग्री को दर्शाएगा प्रयोजन ग्राहक ऋण क्यों चाहता है ndash वे खरीद को वित्तपोषण खरीद रहे हैं जो बैंक को स्वीकार्य है और इस प्रकार की खरीद राशि के लिए उपयुक्त चुकौती अवधि है। ग्राहक कितना कर्ज उधार लेना चाहता है वे खरीद कीमतों में कुछ भी योगदान दे रहे हैं या बैंक 100 चुकौती को उधार देने के लिए पूछ रहा है पुनर्भुगतान अनुसूची ndash क्या होगा ग्राहक ऋण की अवधि के लिए इन भुगतानों को बनाए रखने में सक्षम हो जाएगा बीमा क्या सुरक्षा (संपार्श्विक) हम ndash की पेशकश की उम्मीद करेंगे कि यह कितना आसान बैंक को देने के लिए इस सुरक्षा को प्रभावी करना चाहिए ldquoInsurancerdquo यह चाहता है कि ऋणदाता और ग्राहक समझना व्यवहार के बीच बातचीत हमारे व्यवहार कैसे पिछले इंटरैक्शन (बैंक के अंदर और बाहर दोनों ) हमारे परंपरागत व्यवहारों का व्यवहार भी कई इंटरैक्शनों से कैसे विकसित होता है हम यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम ग्राहकों के लिए व्यवहार को समझते हैं और बस के रूप में महत्वपूर्ण बात यह है कि वे हमारे शेलिप को प्रभावी संचार समझते हैं प्रभावी संचार से हमारा क्या मतलब है प्रभावी संचार पहले छापों से कैसे प्रभावित होता है प्रभावी संचार कैसे होता है संचार के विभिन्न तरीकों से प्रभावित: आमने-सामने ऑडियंस ई-मेल आदि। बिल्डिंग (और रखरखाव) तालमेल ग्राहकों के साथ (और बनाए रखने) संबंधों के संबंध में भावनात्मक खुफिया समझना और संयोग से, संयोग से, सहकर्मियों के साथ, Golemanrsquos का प्रयोग 5 कदम भावनात्मक खुफिया ग्राहक बातचीत में आत्म-आध स्वंय प्रबंधन प्रेरणा सहानुभूति सामाजिक कौशल तालमेल के स्तर और हम उन्हें कैसे प्राप्त करते हैं संचार के बर्न मॉडल ndash और संबंध के लिए उसकी लिंक साक्षात्कार तकनीकों सही जानकारी प्राप्त कर रही है चर्चाओं में उस जानकारी की सटीकता की जांच करना (अस्पष्टता या चुनौतीपूर्ण जानकारी) गलत होने के लिए) विकल्पों के लिए पूछना विकल्प को सुनना प्रभावी सुनवाई तकनीक निर्णय करना हम सही निर्णय पर कैसे पहुंचे हैं ldquoprosrdquo और ldquoconsrdquo संतुलनशील करना सीएएमपीआरआई सूचना का फिर से विश्लेषण करना फिर से ऋण देने के लिए ढांचे का ढांचा ऋण की इष्टतम ldquoshaperdquo को पूरा करने के लिए ऋण की स्थापना: बैंक के लिए अनुकूल ग्राहक के लिए अनुकूलतम उपयुक्त दस्तावेज बनाना और धनराशि को आगे बढ़ाने से पहले हस्ताक्षर करना बीमा बैंक को इस ऋण के लिए उचित लगता है कि क्या सुरक्षा है बैंक क्या असुरक्षित उधार देने के लिए तैयार है क्यों नहीं ग्राहक को किस सुरक्षा की आवश्यकता है? बैंक पी करता है यह सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा को ठीक करना है कि इसे डिफ़ॉल्ट रूप से ठीक से सुरक्षित रूप से सुरक्षित किया जा रहा है hellipand और repaid प्राप्त करना ऋण के लिए उपयुक्त निगरानी प्रक्रिया की स्थापना सुनिश्चित करने के लिए कि चुकौती हमेशा (जितना संभव हो सके) अनुसूची पर हमें क्या कार्रवाई करने की आवश्यकता है अगर पुनर्भुगतान सहमत समय से विचलित हो सकता है हम किस स्तर पर चिंता करना शुरू करते हैं, ऋण देने वाले पोर्टफोलियो की निगरानी करना, बैंक को पूरे लैंडिंग पोर्टफोलियो में नियमित रूप से निगरानी प्रक्रियाओं को क्या करना चाहिए, प्रारंभिक-चेतावनी के संकेत क्या हैं जो बैंक को तलाश करनी चाहिए इन शुरुआती-चेतावनी के संकेतों का वास्तव में मतलब है कि ऋण (ऋण) आउट-ऑर्डर कर रहे हैं बैंक अब ग्राहक के साथ संवाद कैसे करता है कि उधार सहमत (और अपेक्षित) के रूप में प्रदर्शन नहीं कर रहा है यह संचार प्रक्रिया प्रारंभिक संचार जब ऋण पर चर्चा की जा रही थी, संशोधित साक्षात्कार तकनीकों, ग्राहक के साथ लिडक्वाइनोगिटएटर के लिए आवश्यक कदम क्या हैं ग्राहक के लिए और बैंखेलिप के लिए दोनों के लिए सोल्यूशन ndash एक समझौते पर पहुंचने के लिए बैंक को उपलब्ध आईवीसी (सस्ती मूल्यवान रियायतें) और डब्लूएपी (वाल्क ऐव पोजिशन) को समझना बुरा और संदेहास्पद ऋण बैंक कैसे तय करता है कि अब ऋण लडक्वा बाडडक्वो है पुनर्भुगतान प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए अब क्या कदम उठाए गए हैं? मूल सीएएमआरपीआई मूल्यांकन में सूचना के साथ अब क्या बदल गया है वर्तमान सीएएमआरटीआई मूल्यांकन क्या है बैंक पिछली आकलन से कैसे सीख सकता है, जो पिछली आशंका के लाभ से गलत हो बैंक को ऋण समझौते को पुन: अनुसूची में कैसे करना चाहिए बैंक कब अपनी सुरक्षा का एहसास करना शुरू कर देना चाहिए बैंक को बैंक के पास ऋण सुविधा प्रदान करने के लिए क्या करना है (वैकल्पिक) मॉड्यूल 6 पाठ्यक्रम में छोटे के लिए विश्लेषण और निर्णय शामिल भी हो सकते हैं एकमात्र व्यापारियों, साझेदारी और असुविधाजनक संस्थाओं के लिए व्यापार ऋण ndash जिसमें अधिक-पारंपरिक स्रोतों के मूल्यांकन शामिल हैं बैलेंस शीट्स, प्रॉफिट एम्प लॉस अकाउंट्स, और फाइनेंशियल फॉरकास्ट्स के माध्यम से वित्तीय जानकारी पाठ्यक्रम विनिमय मुद्रा से जुड़ी जोखिमों के संपर्क में व्यापार के लोगों के लिए बनाई गई है। आयातकों, निर्यातकों, लोग विदेशों में पैसा भेज रहे हैं और अन्य सभी लोगों को मुद्रा बाजार कैसे काम करता है। इस कोर्स में केवल विदेशी मुद्रा बाजार के कामकाज की जानकारी है और यह निवेश सलाह प्रदान नहीं करता है विदेशी मुद्रा बाजार को समझना विनिमय दर को प्रभावित करने वाले कारक विदेशी मुद्रा जोखिम स्थान लेनदेन और फॉरवर्ड कॉन्ट्रैक्ट्स विदेशी कॉन्ट्रैक्ट्स निपटारा और डिलिवरी हेजिंग और जोखिम प्रबंधन विनियमन बैंक या ब्रोकर परिचय संरचित उत्पादों के लिए पाठ्यक्रम का उद्देश्य निवेश बैंकिंग में प्रयुक्त स्ट्रक्चड प्रोडक्ट्स के परिचय के साथ प्रतिनिधियों को प्रदान करना है। पाठ्यक्रम के पूरा होने पर सभी प्रतिनिधियों के पास इस विषय का एक कामकाज ज्ञान होगा और सक्षम उत्तर होगा संरचित उत्पाद क्या हैं उन्हें जारी करने के लिए जारीकर्ता और निवेशक कैसे लाभ करते हैं आप व्युत्पन्न उत्पादों की एक सीमा को किस प्रकार संरचना और मूल्य करते हैं जोखिम और लागत क्या है संरचित वित्तीय उत्पादों का निर्माण क्या व्युत्पन्न क्या हैं विदेशी विकल्प क्या हैं मूल्य निर्धारण और हेजिंग विचार क्या हैं सत्र 1 ndash संरचित उत्पाद एक संरचित उत्पाद क्या है संरचित उत्पाद के प्रकार संपत्ति वापस प्रतिभूतियों संपार्श्विक ऋण दायित्व संपार्श्विक बंधक दायित्व विशेष उद्देश्य वाहन की भूमिका संरचित उत्पादों की कीमत कैसे करें संरक्षित उत्पादों के लिए लेखांकन एक संरचित उत्पाद की कीमत कैसे है सत्र 2: इंटरेस्ट रेट स्ट्रक्चर्स एंबेडेड ऑप्शंस स्वैप फ्लैप रिवर्स रिवर्स लीवरेज स्लैप लिंक्ड नोट्स लिबोर के अलावा अन्य दरों से जुड़े बांड एक्सटेंडेबल और कैंसल करने योग्य स्वैप एंबेडेड स्वैपशन सत्र 3 ndash विकल्प सी ontracts विकल्प का परिचय विकल्प शब्दावली ट्रेड बनाम ओटीसी विकल्प प्रीमियम पुष्टि और निपटान अस्थिरता मूल्य निर्धारण एक विकल्प ndash द्विपद मॉडल ब्लैक स्कोल्स अन्य तरीकों उपज वक्र के महत्व सत्र 4 ndash स्वैप अनुबंध स्वैप का परिचय स्वैप परिभाषा गुणवत्ता प्रसार अंतर ब्याज दर स्वैप मुद्रा स्वैप मूल्य निर्धारण ब्याज दर स्वैप स्वैप वैल्यूएशन मॉडल जोखिम और मूल्य निर्धारण के महत्व का पुष्टिकरण पुष्टि और निपटान काउंटरपार्टी क्रेडिट जोखिम संपार्श्विक और संपार्श्विक प्रबंधन सत्र 5 ndash डेरिवेटिव्स का परिचय व्युत्पन्न क्या है लोगों को डिपॉजिटिव के बारे में चिंतित क्यों हैं मुख्य अवधारणाएं आर्बिट्रेज और डेरिवेटिव का मूल उद्देश्य ndash चाहता है की आपसी संयोग है डेरिवेटिव के लाभ और उपयोग हेजिंग और ट्रेडिंग सत्र 6 विदेशी मुद्रा बैंकिंग पुस्तक वी ट्रेडिंग पुस्तक बाजार सम्मेलन विदेशी मुद्रा की भाषा विदेशी मुद्रा व्यापार की प्रक्रिया इलेक्ट्रॉनिक और टेलीफोन व्यापार लेनदेन कक्ष विकारा ओएलएस मुद्रा शब्द सत्र 7 आगे आगे लेनदेन अनुबंधों को आगे बढ़ाने के लिए परिचय आगे के अनुबंधों का उद्देश्य आगे के अनुबंध की कीमत और लिबोर का महत्व आगे के अनुबंध का दस्तावेजीकरण ISDA का परिचय आगे की पुष्टि और निपटारा सत्र 8 ndash फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स वायदा अनुबंधों का परिचय वायदा विनिमय वायदा अनुबंध की प्रकृति व्यापार में भूमिका वायदा अनुबंध का मूल्य वायदा के साथ हेजिंग मार्जिन लेखा का महत्व पुष्टिकरण और निपटान सत्र 9: इक्विटी स्वैप्स फंड प्रबंधन के उद्देश्यों इक्विटी मूल्य सूचकांक के साथ एक स्वैप का प्रयोग इक्विटी के नकदी प्रवाह का उदाहरण स्वैप कुल रिटर्न स्वैप और अन्य क्रेडिट डेरिवेटिव सत्र 10 ndash व्यवहार में क्या गलत हो गया परिदृश्य मॉडलिंग और डेरिवेटिव बैंकर्स ट्रस्ट बारिंग ऑलफस्ट LTCM एनरॉन सत्र 11 उन्नत विषयों का परिचय ब्याज दर जोखिम का प्रबंधन संपार्श्विक उपकरणों का परिचय काउंटरपार्टी क्रेडिट जोखिम और डेरिव कानूनी तौर पर कानूनी जोखिम और व्युत्पन्न जोखिम पर जोखिम और एक्सपोजर डिफ़ॉल्ट रूप से चूक डिफ़ॉल्ट और संभावना की संभावना तनाव परीक्षण और तरलता जोखिम परिदृश्य मॉडलिंग अंतरराष्ट्रीय लेखांकन मानकों का प्रभाव, आईएएस 39 और आईएफआरएस 7 संपत्ति मान्यता और derecognition पृष्ठभूमि ldquogreatrdquo के स्पष्ट निधन के बावजूद विशेषज्ञ निवेश बैंक, कॉर्पोरेट और निवेश बैंकिंग की सेवाओं और कौशलों को न तो छोड़ा गया और न ही वे गायब हो गए हैं। दोनों गोल्डमैन सैक्स और बार्कलेज कैपिटल ने संदेह से परे साबित किया है कि शानदार लाभ उत्पन्न हो सकता है, यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं उद्देश्य इस तीन दिवसीय कार्यशाला पाठ्यक्रम को कॉर्पोरेट वित्त विशेषज्ञों और कॉर्पोरेट वित्त में शामिल करने और एक व्यावहारिक, वर्तमान में बाजार में वास्तव में क्या हो रहा है, की सराहना करते हुए, व्यावहारिक और नियोजन में शामिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पर्याप्त रूप से शब्दों की शब्दावली से परिचित नहीं है क्योंकि कई सेवाओं को वापस लिया गया है। यह कोर्स प्रतिनिधियों को वास्तविक ग्राहक की जरूरतों की पहचान करने और उन्हें दिखाएगा कि कैसे काम करने योग्य समझदार समाधान प्रस्तुत करें। कार्यविधि केस स्टडीज और समूह चर्चाओं का उपयोग कर कार्यशाला शैली प्रस्तुतियों का एक संयोजन। सत्र 1: कॉरपोरेट क्लाइंट रिलेशनशिप को परिभाषित करना कॉरपोरेट क्लाइंटों की परिभाषाएं क्लासिक आवश्यकताएं क्लाइंट आवश्यकताएं कॉर्पोरेट मैनेजमेंट की रिलेशनशिप का विकास सत्र 2: बैंक बड़े और कॉम्प्लेक्स डील पर क्यों लेते हैं वाणिज्यिक विचार-विमर्श आर्थिक विचार-विमर्श व्यवसाय के विचारों का वैश्विक विचार रिस्क रिकॉर्डे पर विचार केस स्टडीज़ का पालन किया गया डेब्रिफ और चर्चा से सत्र 3: कॉर्पोरेट बैंकिंग की वर्तमान स्थिति ए, बी amp सी सूची परियोजना वित्त सिंडिकेशन कॉर्पोरेट उत्पाद विकास कहाँ है SWOT प्रमुख खिलाड़ी सामरिक लक्ष्यों प्रकरण अध्ययन debrief और चर्चा के बाद पीछा किया सत्र 4: कॉर्पोरेट रणनीतियां अगले 5 सालों में चुनौती चुनिंदा प्लानिंग फंडिंग अधिग्रहण विलय फ्यूचर ट्रेंड्स प्रॉफिट मैसेजेशन सत्र 5: रिलेशनशिप बैंकिंग रणनीतियाँ बड़े बैंक यह कैसे करते हैं रिश्ते संबंधी कार्य सामरिक साझेदारी रिश्ते बैंक स्टेटस ndash इसका मतलब क्या है सामरिक साझेदारी बड़े एंड्रॉएड मिड-साइज़ कॉर्पोरेट एसएमईआरसीआरसीआरएस विकास ग्रोथ कहां है प्रमुख खिलाड़ियों को सामरिक लक्ष्य केस स्टडीज जो कि डीब्रिफ और चर्चा के बाद आए हैं। सत्र 6 कॉर्पोरेट बैंकिंग विकास चुनौतियां कार्बनिक ग्रोथ विलय अधिग्रहण वृद्धि ग्रोथ ओवरट्रैडिंग रेगुलेटरी रिस्ट्रिक्ट्स फंडिंग की जरूरत है तरलता गैप सत्र 7: बड़े कॉर्पोरेट प्रोजेक्ट बिजनेस चक्र की सहायता करना एक ग्राहक, व्यापार, व्यापार का चक्र क्या है, ग्राहकों की जरूरतों को पहचानना, न कि वे क्या चाहता है कि उत्पादों के ढांचे के लिए आवश्यक लघु, मध्यम और दीर्घकालिक ऋण परियोजना वित्त ऋण के लिए उधारकर्ताओं की क्षमता का आकलन करने के लिए लौटाने की अवधि के मामले में केस विश्लेषण और चर्चा के बाद चर्चा सत्र 8: कॉम्प्लेक्स लैंडिंग सिद्धांतों के लिए रिफ्रेशर्स को उधार देने के लिए मूल उधार सिद्धांतों को उधार देने, नीतियों को उधार देने, उधार देने की रणनीतियों, उधार देने वाली व्यवस्थाएं डेटाएपमेंट कलेक्शन स्वीकृतियां सुरक्षा सुरक्षा ड्रॉडाउन ndash फंड रिलीज प्रबंधन एएमपी निगरानी प्रणाली डीब्रिफ और चर्चा के बाद केस अध्ययन। सत्र 9: बड़ी कॉरपोरेट क्लाइंट की फिक्स्ड कैपिटल आवश्यकताओं के साथ सहायता व्यापार योजनाएं, बजट और परियोजना योजना कोर और गैर कोर प्रोसेस एम्प परिसंपत्तियां गियरिंग उत्तोलन और ऋण की क्षमता चुकौती पैटर्न के लिए वित्त से संबंधित बैंक कैसे मदद कर सकते हैं वे भविष्य की रणनीतियों की सहायता कैसे करते हैं प्रकरण स्टडीज के बाद debrief और चर्चा सत्र 10: प्रमुख विशेषज्ञ ग्राहकों की कार्यशील पूंजीगत आवश्यकताओं की सहायता करना स्थायी, अस्थायी या संरचनात्मक कार्यशील पूंजी कितना पर्याप्त है कार्यशील पूंजी चक्र विनिर्माण, व्यापार, निर्माण, इन्फ्रास्ट्रक्चर ऊर्जा एम्प गैस, पावर एप दूरसंचार कार्यशील पूंजी अवधि ऋण और रिवाल्वर केस स्टडीज द्वारा पीछा किया गया debrief और चर्चा सत्र 11: मार्केटिंग एम्प डिवेलपमेंट प्लेटफार्म ग्रेडिंग एफ़ सेगमेंटेशन रिलेशनशिप बैंकिंग स्ट्रक्चर्स सीआरएम फंक्शन रिपोर्ट लाइनें क्षेत्रीय एप क्षेत्र कार्य की भूमिका विवेकाधीन शक्तियां पर्यवेक्षक एम्प देखरेख सत्र 12: मेजर स्पेशलिस्ट क्लाइंट के लिए कॉर्पोरेट उत्पाद विकसित करना वित्तपोषण के लिए बैंक ऋण, लघु, मध्यम एम्प लंबी अवधि के बॉन्ड बनाम ऋण इक्विटी कैपिटल बनाम बॉन्ड, बनाम डेट स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स फाइनेंशियल इंजीनियरिंग amp फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स सत्र 13: ट्रेड फाइनैंस एक प्रमुख लक्ष्य क्षेत्र को अंजाम दे रहा है यह मूल्यवान उत्पाद आयात उत्पाद क्यों निर्यात करता है उत्पादों का निर्यात बांड, गारंटियां एंड इंवेस्टमेंट्स एसबीएलसीर्सको सलाह और विशेषज्ञ सहायता विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सीआरएम फ़ंक्शन नया संरचित उत्पाद रिवर्स फैक्टोरिंग के लिए फ़ायर्फ़ेट करना वित्तपोषण की जरूरत है वित्तीय इंजीनियरिंग amp वित्तीय साधनों सत्र 14: निजी बैंकिंग एम्प वेल्थ मैनेजमेंट ndash एक महत्वपूर्ण लक्ष्य क्षेत्र कॉर्पोरेट बैंकिंग में पीबी की भूमिका रक्षात्मक बनाम आक्रामक रणनीतियां चार चरणों विश्वसनीय सलाहकार धन प्रबंधन ग्राहक जीवन चक्र विशेषज्ञ सीआरएम फ़ंक्शन सत्र 15 निवेश बैंकिंग दीर्घकालिक वित्त वेंचर कैपिटल प्रोजेक्ट फाइनेंस लीजिंग स्ट्रक्चर्ड फाइनेंस लीवरेज फाइनेंस रिस्क रिकॉर्डेज सोर्समेंट सत्र 16: स्पेशलिस्ट उत्पाद विकसित करना हाइब्रिड डेट इक्विटी अर्ह इक्विटी देनदार फाइनेंस ndash फैक्टरिंग, इनवॉइस डिस्काउंट्ग एपी जब्त करना सत्र 17: विनियामक धमकियां चैलेंज बेसल III विकर्स रिपोर्ट जीएसआईआईआईआईआईआईआईएफआईसीआरसीओ तरलता मुद्दे आईएफआरएस में बदलाव आर्थिक रूप से वास्तविक विनियमन पूंजी सत्र 18: प्रतिष्ठात्मक रणनीतियां छवि एम्प ब्रैंड प्रतिष्ठापूर्ण जोखिम प्रबंधन जोखिम भूक कॉर्पोरेट रणनीति सर्वश्रेष्ठ अभ्यास संकर सत्र 19: इसे सभी जगहों पर डाल देना एक कॉर्पोरेट खाका इसे प्राप्त करना सही हो रही है यह गलत बदलने की दिशा जब कहने के लिए ldquonordquo कॉर्पोरेट ऋण देने वाले तरीके से वित्तीय विवरणों की समझ की आवश्यकता होती है सभी प्रबंधक को वित्तीय विवरणों में निहित सूचना के बारे में जागरूकता की आवश्यकता होती है कि यह जानकारी कैसे प्रस्तुत की जाती है घ यह जानकारी कैसे व्याख्या की जाती है कॉर्पोरेट और व्यक्तिगत ऋण स्टाफ को उन को प्रदान की गई वित्तीय जानकारी का विश्लेषण करने की आवश्यकता है और तर्कसंगत फैसले पर पहुंचें समर्थन कर्ताओं को ऋण देने वाले प्रबंधकों के लिए जानकारी एकत्र करने और व्याख्या करने के लिए जिम्मेदार स्टाफ बुरा और संदिग्ध कर्ज प्रबंधन के लिए जिम्मेदार कर्मचारी निर्णय लेने की प्रक्रिया का काम ज्ञान जिसके चलते उधार देने के लिए पाठ्यक्रम का प्रारूप बना दिया गया: संयोजन के संयोजन: सुलभ चर्चाएँ स्लाइड प्रस्तुतियां केस-अध्ययन और उदाहरण वित्तीय विवरणों को समझना शेष राशि पत्रक: वे कैसे बनाए जाते हैं संबंधित वर्गों का मतलब क्या होता है कहां होता है जानकारी लाभ और हानि खातों से आती है वे बैलेंस शीट्स से कैसे भिन्न होते हैं क्या जानकारी शामिल है यह जानकारी बजट और नकदी प्रवाह के पूर्वानुमान से कहां से होती है ऋण देने के मूल्यांकन में ये बहुत ही महत्वपूर्ण क्यों हैं वे एक उधार देने वाले बैंकर को क्या कहते हैं अधिक-महत्वपूर्ण बात क्या है क्या वे वित्तीय स्टेट का विश्लेषण करते हुए एक उधार देने वाले बैंकर को नहीं बताते हैं ईमेंट्स वित्तीय विवरणों में रुझानों और अनुपातों का विश्लेषण: लिक्विडिटी सुरक्षा लाभप्रदता वित्तीय प्रबंधन और क्षमता ये प्रवृत्तियों एक उधार देने वाले बैंकर नरकपंड को पहले बताते हैं, ये प्रवृत्तियों एक उधार देने वाले बैंकर को नहीं बताते हैं कॉरपोरेट क्लाइंट्स का विश्लेषण कॉर्पोरेट क्लाइंट उधार प्रस्तावों का निर्माण एक विस्तृत कॉर्पोरेट लेन्डिंग केस स्टडी का उपयोग करने की विशेषज्ञता समझना है कि विभिन्न प्रकार की कंपनी को ऋणात्मक मूल्यांकन के अलग-अलग रंगों की आवश्यकता होती है ऋण देने के प्रबंधन और निगरानी सुरक्षा: क्या यह आवश्यक है कि हम किस कंपनी की सुरक्षा ले सकते हैं हम अपने सुरक्षा को कैसे पूरा करते हैं और छोटे व्यवसाय ग्राहकों को कैसे ठीक करते हैं कॉर्पोरेट ग्राहक (ऊपर देखें) निजी ग्राहक विश्लेषण व्यक्तिगत ऋण देने वाले प्रस्तावों के विश्लेषण से संबंधित मानदंडों को समझने के लिए उधार देने के फैसले के बारे में समझें (और जो क्लाइंट के बीच अलग होगा) व्यक्तिगत ऋण प्रस्तुतियों पर विस्तृत केस स्टडीज के माध्यम से विशेषज्ञता तैयार करना सुनिश्चित करने के लिए एक स्मारक के रूप में CAMPARI कि सभी aspe उधार देने वाले निर्णय के सीटी पूरी तरह से व्यक्तिगत जानकारी का विश्लेषण कर रहे हैं (बैलेंस शीट्स, पीएम्पएल खातों आदि के अभाव में) ऋण देने के लिए निर्णय लेने और चुकाई जाने से ऋण देने वाले पोर्टफोलियो को मॉनिटर करना प्रारंभिक चेतावनी के संकेतों की तलाश में हैं सुरक्षा: क्या यह आवश्यक है निजी सुरक्षा हम ले सकते हैं हम सुरक्षा कैसे लेते हैं और कैसे सही करते हैं यह परिचयात्मक पाठ्यक्रम प्रतिभागियों को प्रथम श्रेणी और महत्वपूर्ण वित्तीय बाजारों, उनके उद्देश्य, कार्य, मुख्य गतिविधियों और उनके विनियमन के विस्तृत कार्य ज्ञान प्रदान करेगा। इसका उद्देश्य रिफ्रेशर, आंशिक शैक्षणिक और भाग चुनौतीपूर्ण होना है ताकि सभी प्रतिनिधियों से अधिकतम लाभ प्राप्त हो सके। सभी सत्रों में फ़ीडबैक और चर्चा को सक्रिय रूप से प्रोत्साहित किया जायेगा जिसका उद्देश्य इंटरैक्टिव होना है, न केवल प्रतिक्रियाशील और वास्तविक है प्राथमिक कार्य यह सुनिश्चित करना है कि पूरा होने से, सभी पाठ्यक्रम प्रतिनिधियों को ग्राहकों और उनकी चालू जरूरतों से निपटने के लिए और उन सेवाओं और बाजारों को संदर्भित करने के लिए बेहतर ढंग से सुसज्जित किया जाएगा, जिसमें वे व्यापार और भागीदारी कर रहे हैं। The Global Capital Markets What is a lsquofinancial market placersquo Historical development of todayrsquos global financial market The role of the financial media Structure of the major capital markets: Exchanges, Clearers, Regulators The modern day surge in global investment The different types of lsquoStock Exchangesrsquo Where Stock Exchanges fit in todayrsquos markets US, European, Middle Eastern and Asian Stock Exchanges Financial Markets Regulation: Capital Adequacy Requirement Basel I Basel II Basel III and its implications Source for New Product Development The Different Asset Classes and Their Markets What is traded on Stock Exchanges today Equities ndash Common and Preferred Bonds ndash Corporate and Government Bonds ndash Fixed, Floating and Zero coupon, the Yield Curve Money Market instruments The currency markets Why do investors buy them, and what makes them sell IncomeCapital Gain The relationships between the various asset classes How Exchange traded and Over-The-Count er markets interrelate Short Term Money Market Certificates of deposit T Bills Commercial paper Trade paper amp BAs Market norms and practices Market participants The Different Types of Stock Exchange investor Investors Fund managers Hedge funds Stock Exchange participants Investment banks, Stockbrokers, Hedge Funds and Prime Brokers Intra-market relationships ndash the buy and sell side of the industry The Role of the Stock Exchange Where are these products traded The importance of the OTC market The past development of Stock Exchanges The main Stock Exchanges in todayrsquos markets US, European and Asian Markets and their differing architecture Asset classes traded on different Stock Exchanges around the world The major Primary and Secondary markets New York, Euronext, London, Shanghai, Hong Kong The attraction of ldquolistedrdquo companies to investors Using Stock Exchanges to pool liquidity and raise capital Methods of Capital Raising lsquoFloatingrsquo the company ndash different methods Clearing amp Settlement Settlement and settlement risk The different Settlement Conventions in the major markets Equities, Bonds and derivatives The process for Derivatives Clearing The Central Counterparty (CCP) CCP services provided to Stock Exchanges Margin The security trade settlement process Pre-settlement Settlement Potential problems ndash unmatched trades, delayed settlement, bad delivery Stock Exchange Settlement Discipline The lsquolife cycle of a tradersquondash how the process links up from trade to settlement The role of International Central Securities Depositories (ICSDs) and Central Securities Depositories (CSDs) ndash LCH. Clearnet, Euroclear, Crest, Clearstream International, the DTC The role of Custodians in the Stock markets Settlement and safe keeping Income collection and Corporate Actions Cash management and funding transactions Additional services Accounting Stock Lending and collateral management Trustee services Valuation reports Alternative Investments What are Alternative Investments Structured products - Risks and returns Hedge funds - Risks and Control Venture Capital Valuation issues, Risk and Control Private EquityAngel Finance The use of derivatives in Asset Management OTC vs ETD Types of Derivatives used in Asset Management Futures Options Risks and controls associated with derivatives, including documentation, valuation and reporting issues The Management of Quoted Equity Investment The risks associated with acquiring securities The risks associated with managing securities Risk associated with corporate actions Pricing of quoted equity investments Major sources of risk General controls within equity investment Risks associated with international equity markets The Management of Quoted Fixed Income Investment The risks associated with acquiring and disposing of fixed income securities The use of ratings and associated risk issues The risks associated with pricing of fixed income securities Risk and controls within the corpor ate fixed income processing Risks associated with Government Securities Sovereign risk ratings The valuation of government securities Risk and controls within sovereign bond processing The Market and Credit Risks of investing in Global Market Market risks VAR calculations Market risk modelling Credit Risks Measuring Credit risks Global Market Risks Money Market Risks OTC Risks Exchange risks Staff requiring an understanding of financial statements including an awareness of the information contained within financial statements how that information is presented and how that information is interpreted Staff who analyse financial information provided to them and arrive at reasoned decisions Support staff responsible for gathering and interpreting information for lending managers Staff responsible for the management of bad and doubtful debts who need a working knowledge of the decision-making process which led to the lending being made Format of the course A combination of: Facilitated Disc ussions Slide Presentations Case-Studies and Examples By the end of the course, delegates will be able to: Interpret financial information presented by clients Arrive at a reasoned decision for granting (or refusing) a clientrsquos lending proposal For Corporate Clients and Small Business Clients Define an acceptable monitoring and control process for client activity once the lending has been granted Understand how to structure a lending to give maximum available protection to the bank Explain how to spot adverse client activity ndash deliberate or unforeseen ndash which may indicate problems in repaying the lending Undertake the proper process to ensure that, a far as is possible, the bankrsquos asset ndash its lending ndash is repaid in full Understanding Financial Statements Balance Sheets: How are they created What do the respective sections mean Where does the information come from Profit and Loss Accounts How do they differ from Balance Sheets What information is included Where d oes that information come from Budgets and Cash-Flow Forecasts Why are these so key in Lending Appraisal What do they tell a lending banker More-importantly what do they not tell a lending banker Analysing Financial Statements Analysis of the trends and ratios in the financial statements covering: Liquidity Security Profitability Financial Management and Efficiency What do these trends tell a lending banker and what do they not tell a lending banker Corporate and Small Business Clients Analysis of Corporate and Small Business Client lending propositions Understanding that different types of company need different ways of evaluating lending Managing and monitoring the lending Security: Is it necessary What company security can we take and how do we take and perfect our security Why should you attend We live and work in an increasingly global market which offers opportunities at every turn which we need to take. However, with those opportunities come increased competition and most of the complexities remain in place. Knowing the best ways to find and select the most suitable and competitive price for your product or services is crucial to the success and growth of any business. The knowledge, techniques and strategies that you gain during our training will enable you to increase profitability and effectiveness of your business. Turning theory into practice: The purpose behind this 1-day training course is to simplify and explain the successful strategies of pricing. Yoursquoll leave our event more confident and more positive to continue and expand your business. We will provide you with the strategies and the best practice examples to improve and expand your knowledge about pricing and to make your plans and targets come true. Who should attend This course is designed for sales managers, marketing managers, product managers, account managers, pricing analysts amp managing directors. This course is also vital for executives who are new to pricing or who have limited experience of the subject. Pricing of goods services Exploring the variety of pricing strategies Managing pricing within product life cycle Developing tactics that support pricing objectives How to avoid price wars Price and Profit: the dangers of discounting Price adapting and manipulating. Ways to make a price seem low Price flexibility: key factors and ways of calculation Choosing the right pricing strategy for your products and services on the local market International Pricing Strategies Understanding pricing in your specific markets from an international perspective Differences in pricing the consumer goods on the international market Regional examples: Middle East, Eastern and Central Europe, Asia, North America Actual pricing situations in your markets. Pricing strategies relevant to you and your competitors Choosing the right strategy for your products and services across international markets Getting essential knowledge and the most up-to date information about pricing strategies Obtaining the right tools to increase and expand your business Learning from the best practice of successful pricing strategies implementation will get your company into new markets and enable you to find new clients Acquiring the best solutions and useful instruments relevant to your companyindustry The course should be attended by staff handling all financial transactions, particularly the receipt and transfer of client funds and should include Managers and staff in: Operational and Processing areas Financial and Product Control Sales, Marketing and Business Development Treasury and Risk Management Audit, Internal Control and Compliance hellipas well as all Senior Middle Management concerned about Financial Crime Format of the course A combination of: Fa cilitated Discussions Slide Presentations Case Studies Examples By the end of the course, delegates will be able to: Understand the latest legislative and regulatory developments, at the national and international levels, on Financial Crime Assess the impact of these developments on a bankrsquos strategy, regulatory-risk management, and client relations Recognise ldquored flagsrdquo for new, rapidly changing, and forms of Financial Crime ndash and be able to react to them Devise appropriate risk controls, compliance strategies, and early-detection mechanisms. Understanding Money Laundering What is Money Laundering Why does the international community need to combat Money Laundering The Criminalisation of Money Laundering ndash and how more crimes are now interpreted as Money Laundering The expansion of Money Laundering: from drugs to corruption to terrorism The Stages of Money Laundering Types of products and services used by Money Launderers Money Laundering techniques explained: Placement Layering Integration The International Communityrsquos response to Money Laundering post-911 Combating Terrorist Financing (CTF) OFAC: the Office of Foreign Assets Control ndash which has global reach The US Patriot Act ndash which also has global reach International Sanctions Compliance with Anti-Money Laundering Legislation The International Anti-Money Laundering Effort The Financial Action Task Force (FATF): FATFrsquos membership categories FATFrsquos 40 Recommendations on Money Laundering FATFrsquos guidance on CTF UK Regulations and Legislation and how they have become the template for many countriesrsquo legislation The Problem of Offshore Finance and Tax Havens Individual Banksrsquo Companiesrsquo Compliance Strategies Internal Controls, Procedures and Policies Arrangements required to combat Money Laundering Compliance Monitoring Cooperation with the Authorities and the Regulators ldquoKnow Your Customerrdquo Rules Identification and Verification (IDampV) Impact on Strategy, Client Relations and Human Resources Recognising and Reporting Suspicious Transactions Statutory Obligations Internal reporting of suspicious transactions External reporting procedures Record-keeping Document retention Document retrieval Money Laundering Detection Techniques Prevention, Detection and Due Diligence ldquoRed Flagsrdquo on client transactions Suspicious transactions Early-Warning Mechanisms Financial Intelligence Profiling a companyrsquos clients Using the information companies have about their clients to try to predict who might be involved in Financial Crime Bribery amp Corruption What are Bribery amp Corruption The UKrsquos Bribery amp Corruption Act 2018 N. B Although this is a piece of UK legislation its impact is truly global: it ldquocatchesrdquo all UK companiesrsquo overseas offices and all UK nationals working for companies outside the UK Its offences and protections Dealing with Financial Fraud Recognising those clients most likely to become involved in Fraud Recognising Types of Fraud Detection, Red Flags and Early-Warning Mechanisms Major Fraud Types Payment Fraud Plastic Card Fraud International Trade Fraud ndash especially in Documentary Letters of Credit Prime Bank Instrument Fraud and Ghost Money hellipand, of course, fraud that is perpetrated by bank staff: Internal Fraud Other Financial Crimes Identity Theft and ldquoPhishingrdquo Szkolenie skierowane jest do programistw, analitykw oraz osb chccych pozna podstawy i moliwoci jzyka F w oparciu o platform . Wprowadzenie Co to jest jzyk F i jakie moliwoci daje platforma Instalacja F i IDE Korzystanie z konsoli REPL Tworzenie i uruchamianie pierwszego programu Programowanie funkcyjne Paradygmat i filary programowania obiektowego Paradygmat programowania funkcyjnego Pojcie stanu i czasu w obydwu paradygmatach Typ pierwszoklasowy (obywatele pierwszej kategorii) Domknicia, lambdy, funkcje anonimowe Typy danych w programowaniu funkcyjnym Podstawowe konstrukcje jzyka F Wartoci F i przypisywanie im nazw This training is designed for anyone who is interested in the stock exchange and investment. It intends to make people understand the technicalities with simple examples. This course will explain how the stock exchange works in relation to the London Stock Exchange. It guides you through the history of LSE and other Stock Exchanges. The participant will get familiar with financial site of LSE, how the share prices are calculated and what derivatives are and how the stock exchange is regulated by the government. This course does NOT advise you what to invest in Exchange Markets The need of price discovery Demand and Supply Types of Exchange Markets and their implementations Short history of stock exchange Stock Exchange and alternative markets Stock Exchange Technicalities Types of financial instruments How share price is calculated Types of shares Demand and supply Factors which may effect demand and supply Market and net value Source of income from shares Gilts and Bonds Derivatives What are derivatives Risk hedge and speculation Futures Forward contracts Options Covered warrants How a value of indices is calculated LSE indices Stock Exchange and Regulation How Stock Exchanges are regulated by government in the UK and the US London Stock Exchange Finding a stockbroker Trading over the Internet The Compliance and MLRO Refresher Programme examines the key risk management issues and topics that are of vital importance in todayrsquos highly-regulated environment. As well as being targeted at Compliance Officers, MLROs, MLCOs and other risk management professionals it is also aimed at members of senior management and board members keen to know more about what to expect from the risk control functions within their organisations. The Programme is lectured by subject-matter-expert from the UK. The key learning objective of the Programme is to equip attendees with sufficient knowledge to assess objectively the adequacy of their organisationrsquos existing risk management controls and practices and to make appropriate enhancements. Identifying and Evaluating Key Risks Analysing the role of the Compliance Officer, the MLRO, the MLCO, Internal Audit and the Board What makes an effective Compliance Officer Accountability of the Compliance Officer Interdependencies with other control functions Primary, secondary and on-demand compliance The Compliance Officerrsquos Activities ndash and the support required Designing and Implementing an Effective Compliance Framework including a Monitoring Programme Analysing legal and regulatory rules Identifying risks Designing control and procedures Generating management information Creating an effective compliance culture Monitoring Compliance and Corporate Governance Concepts in Corporate Governance and how these help manage risk Whistle blowing Role of the director Creating an effective board Differentiating the roles of the executive and non executive director Creating and effectively utilising Corporate Governance committees e. g. Audit, Remuneration Financial reporting and Corporate Governance The Turnbull Report and effective risk management The Latest Local and International Regulatory Issues Surrounding Compliance and Financial Crime Prevention Issues in Compliance Issues in Anti-Money Laundering (AML) and Combating Terrorist Financing (CTF) Issues in Fraud Issues in Identity Theft Issues in Phishing Managing the Risk of Money Laundering Offshore Issues, PEPs and EPs Know Your Client (KYC) and Identification amp Verification (IDampV) A Risk-Management Approach Case studies Other Regulatory Risks Information Security and Data Protection Market Abuse and Insider Dealing Bribery and Corruption Sanctions hellipand other types and Risks in on-shore and off-shore Banking Human Factors in Risk Management Understanding the importance of human error in procedures-driven environments Common human factor problems Steep authority gradients Reliance vacuums Dominant individuals Identifying and addressing human factor iss ues Developing an effective compliance culture Criminal Abuse of Private Banking Services, Trusts and Corporate Services companies Offshore companies and corporate services analysed Offshore trusts and trustee services analysed The criticality of fiduciary duty Understanding commercial rationale AML trust and company vulnerabilities Examples of abuse Case studies Kurs zosta przygotowany dla menaderoacutew, analitykoacutew biznesowych, przedsibiorcoacutew, ktoacuterzy chcieliby usprawni wykorzystywane metody prognozowania, jak roacutewnie dla tych, ktoacuterzy dopiero rozwaaj ich wprowadzenie. Omoacutewione na kursie narzdzia oraz metody mog zosta poacuteniej zostosowane do : prognozowania sprzeday, ustalania planoacutew sprzedaowych, zarzdzania kanaami sprzeday prognozowania zachowania rynku, ryzyka ekonomicznego, zmian ekonomicznych prognozowania zmian technologicznych, prognozowania zapotrzebowania produktowego, zarzdzania acuchem dostaw Kurs ma za zadanie pokazanie uczestnikom serii narzdzi, frameworkoacutew, metodologii oraz algorytmoacutew, przydatnych przy proacutebach przewidywania przyszoci opartych o analiz danych. Podczas kursu, uczestnicy naucz si roacutewnie zastosowania omoacutewionych metod w standardowych narzdziach takich jak MS Excel czy oprogramowaniu OpenSource39 wym - R - pakiet statystyczny. Metody oraz zasady przedstawione na kursie mog by bez problemu zaimplementowane do kadego innego oprogramowania (np. SAS, SPSS, Statistica, MINITAB. itp.) Problems facing forecasters Customer demand planning Investor uncertainty Economic planning Seasonal changes in demandutilization Roles of risk and uncertainty Time series methods Moving average Exponential smoothing Extrapolation Linear prediction Trend estimation Growth curve Econometric methods (casual methods) Regression analysis using linear regression or non-linear regression Autoregressive moving average (ARMA) Autoregressive integrated moving average (ARIMA) Econometrics Judgemental methods Surveys Delphi method Scenario building Technology forecasting Forecast by analogy Simulation and other methods Simulation Prediction market Probabilistic forecasting and Ensemble forecasting Reference class forecasting The course is suitable for all Senior Managers who require an in-depth, strategic understanding of: Retail and Commercial Banking Delivery Channels Relationship Management: Bank to Customer Management to front-line staff Change Management Format of the course The course is delivered using a stimulating combination of: Slide presentations Facilitated Discussions and Exercises and Case Studies By the end of the course, delegates will be able to: Explain the strategic elements comprising Retail and Commercial Banking Define and understand in detail the integrated strategy requirements of: Premises location and design Delivery Channels ndash the different ways that customers can interact with the bank Product creation, marketing and selling Customer segments and experiences Staff recruitment, training and performance development Understand the process for developing new Products from need-identification through to delivery to clients Explain the vital importance of all creating, developing and enhancing all relationships particularly: The relationship between the bank and its customers The relationship betwe en the Bankrsquos management and staff in delivering excellent customer service linked to achieving targets Apply the universally-accepted Change Management principles Appreciate the ldquoInternational Dimensionrdquo of Retail and Commercial Banking which customers demand in todayrsquos highly flexible market-place What is Retail and Commercial Banking Preparing a definition covering: Premises Products Customers Staff Discussing how Retail and Commercial Banking also includes aspects of retail activity: taking ideas from shops, supermarkets etc. Discussing how Retail and Commercial Banking Strategy Management applies across all delivery channels Forward Planning to create a Strategy for Retail and Commercial Banking: Understanding the logical process for creating a Strategy: What we want to do when we want to do it and how we want to do it What information do we need to gather on the ldquoAs Isrdquo ndash the current position: What is the bankrsquos existing Strategy (if any) How do we know how successful this existing Strategy is How can we identify the gaps ndash where is the shortfall in performance What information should be gathered on the ldquoTo Berdquo ndash the preferred position in the future: What might the constraints be ndash the limiting factors ndash to achieving success: How is a Business Case prepared which helps justify the emerging Strategy to the companyrsquos Senior Management This will focus on: Budgets Critical Success Factors (CSFs) Measurement Continuous Management and Assessment Delivery Channels How do customers access our products and services How do customers want to access our products and services Are we flexible in meeting customersrsquo access needs What does the future look like for delivery channels The challenge created by the emerging involvement of Telecoms companies and Mobile Money and the radical change this may make (in fact, is already making in certain parts of the world) to the execution of retail payments Branch Premises Location of the branch Physical location Size Competition Customer traffic Other factors such as availability of public transport and of car-parking Design of the branch: What should be included ndash what can be excluded What factors will entice customers in ndash what will turn customers away How should we move customers around inside the branch What is customer traffic management How can we display our goods in the outlet ndash our products ndash in the most advantageous way Other Delivery Channels What other Delivery Channels do our customers expect us to offer to them What are the strategic issues around providing this access to all our customers What will happen if we choose not to make one (or more) of these channels available to our customers What are the factors in creating a product portfolio Understanding all the costs related to a product: Production costs ndash including the effect on the bankrsquos balance sheet Marketing costs ndash getting the product to the customers Selling costs ndash persuading the customer to buy the product Maintenance costs ndash after-sales service Enhancement costs ndash making an existing product even better Understanding the profit element linked to each product. How to know: Which products make the most money ndash and should be retained Which products make the least money ndash or make a loss ndash and should be deleted from the portfolio What are the factors in defining a target market for each of our products ndash and then linking that to the Premises decisions on location and design Marketing ndash How do we tell our customers what we sell Creating a Marketing Plan including factors such as: Our product portfolio ndash differentiating between target markets Branding ndash making our bank identifiable in a consistent way Advertising ndash using all available (or required) advertising media such as: TV, Radio and Cinema Newspapers, Magazines and Flyers Billboards, Posters and Direct Marketing Merchandising ndash linking all the advertising and product literature consistently Campaign Planning and Merchandising Creating and Integrating Campaigns Ensuring that each Campaign complements activity ndash and doesnrsquot compete with it Creating a nd publishing (internally) an integrated Campaign Plan Developing a process whereby departments use their Business Cases to ldquobidrdquo for space and time to attract customersrsquo attention Building the Campaign for maximum effect using the media outlined previously Merchandising: Again building on the learning to ensure: Consistency ndash of message Conformity ndash to company standards for literature and language Uniformity ndash helping customers to navigate our literature Legality ndash ensuring no contraventions of any ldquocustomer protectionrdquo legislation Relationship Management: Bank to Customers Who are our customers ndash and what do they expect from us Different types of customers ndash and their separate requirements: Mass Retail ndash want fast, efficient and error-free access to products and services Mass Affluent ndash in addition to fast efficient and error-free access to products and services want a more-personal service: a feeling that they are ldquospecialrdquo Small Medium-sized Enterprises (SMEs) ndash a more-personal service feeling that their non-personal business is important to the bank How do we differentiate between the different types of customers Actuallyhellip Should we differentiate between different types of customer or should we treat them all the samehellip Defining the experiences we want our customers to enjoy when they contact us How do we deliver these different experiences What differences in staff and staff training are required Customer Relationship Management: The importance of Customer Relationships The benefits of developing a Customer Relationship Management Strategy A Customer Relationship Management framework Integrating People, Processes and Technology The Service. Profit Chain Obtaining and Handling Customer Information Customer Demands: Stakeholder (Customer) Management Stakeholder Engagement Satisfying Stakeholdersrsquo Demands People Management Creating and delivering an excellent Customer Experience Understanding Ourselves and Others Effective Communication Motivation at Work How do I get the very best from each customer interaction What do I need to do differently to ensure that my customers only want to deal with me Team Building The stages of Team Building The inevitable effects on performance levels through these stages Coaching Ensure clarity on what exactly Coaching is and how it is used Link ldquoCoachingrdquo as a discipline to improving individual and team performance (or analysing and rectifying under-performance) Understand how learning shared can easily be transferred into a ldquocommitment to actionrdquo Coaching Introduction to the GROW model Consideration of all the factors required in effective Coaching Introducing the House of Change: understanding the need sometimes to make things worse before they can get better Building Rapport Handling Conflict What causes conflict The Phases of Conflict Handling Thomas-Kilmannrsquos Five Conflict-Handling Modes ndash and how to apply them Bridging the Gap Selling Skills Understanding the product(s) Spotting a customerrsquos buying signals Upselling Skills: what else do my customers needhellip Negotiating When is not selling anything at all the best thing to do Staff Performance Management: Creating Goals and Objectives Managing Under-Performance Performance Discrepancies Managing Performance Standards Feedback as a tool of Performance Management Relationship Management: Managers to Staff What is a ldquoWay of Workingrdquo What does it include How do we measure Staff Performance Goal and Objective Setting Managing against those Goals and Objectives Staff Development and Performance Management Motivation: how do we get the best from our staff Delegation: how can we giv e our staff the chance to develop their own initiative to deal with customers How do we ensure that our staff always deliver the best possible Customer Service How are the behaviours of our managers ndash the way they treat their staff ndash key in the development of our staff and their relationship with our customers Change Management Understanding ldquoChangerdquo as a concept The 9 Change Principles ndash and putting them into practice Embedding the change The emotional responses to change: how do staff receive, understand and implement the required change The International Dimension Who are our International Customers Do we (should we) treat them differently from our domestic customers Extra issues of Know Your Customer (KYC), Identification amp Verification (IDampV) and the international aspects of Financial Crime legislation International aspects of: Customer Service Overseas Premises Product Development Money Transmission Foreign Exchange hellipand Import Export for SMEs Szkole nie Finanse w Chorzw, szkolenie wieczorowe Finanse w Chorzw, szkolenie weekendowe Finanse w Chorzw, Finanse boot camp w Chorzw, kurs zdalny Finanse w Chorzw. Kursy Finanse w Chorzw, lekcje UML w Chorzw, edukacja zdalna Finanse w Chorzw, nauczanie wirtualne Finanse w Chorzw, Kurs Finanse w Chorzw, wykadowca Finanse w Chorzw. kurs online Finanse w Chorzw, Trener Finanse w Chorzw, nauka przez internet Finanse w Chorzw Kursy w promocyjnej cenie Cena szkolenia Zdalne Stacjonarne czw. 2017-02-16 09:00 pon. 2017-02-20 09:00 pon. 2017-02-20 09:00 pon. 2017-02-20 09:00 wt. 2017-02-21 09:00 r. 2017-02-22 09:00 czw. 2017-02-23 09:00 pon. 2017-02-27 09:00 pon. 2017-02-27 09:00 wt. 2017-02-28 09:00 wt. 2017-02-28 09:00 pon. 2017-03-06 09:00 wt. 2017-03-07 09:00 r. 2017-03-08 09:00 pon. 2017-03-20 09:00 r. 2017-03-22 09:00 r. 2017-03-22 09:00 r. 2017-03-22 09:00 r. 2017-05-17 09:00 r. 2017-06-07 09:00 r. 2017-06-07 09:00 r. 2017-06-14 09:00 Newsletter z promocjami Zaufali nam

Comments

Popular posts from this blog

रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 पेशेवर केशविन्यास

टोपी दर निवेशक विदेशी मुद्रा में जा रहे हैं

सीएमसी बाजार विदेशी मुद्रा लाभ 500